गुजरात में फिर चला सीडी मिसाइल हार्दिक का नया वीडियो भी वायरल,पाटीदार महिलाएं बोलीं हार्दिक हमारा भाई,हम उसके साथ

अहमदाबाद, पास नेता हार्दिक पटेल का आज एक और वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें हार्दिक पटेल समेत तीन युवक एक युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखाई दे रहे हैं. बीते दिन पहला वीडियो सामने आने के बाद हार्दिक पटेल ने उन्हें बदनाम करने की साजिश बताते हुए कहा था कि उनके खिलाफ गंदी राजनीति शुरू हो गई है. खुद को बेकसूर बताते हुए हार्दिक पटेल ने कहा था कि वे जल्द साबित कर देंगे, वीडियो में वह नहीं हैं. हार्दिक पटेल ने इसे भाजपा का षडयंत्र करार देते हुए कहा कि चुनावी माहौल के बीच उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. हांलाकि ऐसी फर्जी सीडी से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. हांलाकि पत्रकारों के कुछ सवालों का हार्दिक पटेल ने गोल गोल जवाब दिया था. हार्दिक से जब पूछा गया कि क्या वह वर्जिन हैं, तब उनका कहना था कि मैं मर्द हूं, नपूसंक नहीं.
आज वायरल हुए वीडियो में युवती के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मौजूद हार्दिक पटेल समेत तीनों युवकों का सिर मुंडा हुआ है. यह वीडियो 22 मई 2017 की रात 11 बजे के बाद का बताया जा रहा है. 21 मई 2017 को हार्दिक पटेल समेत पास कार्यकर्ताओं ने मुंड करवाकर सरकार के खिलाफ अनोखा विरोध प्रदर्शन किया था. जिसके बाद का यह वीडियो बताया जा रहा है. इस वीडियो में हार्दिक पटेल समेत तीन युवकों के साथ जो युवती कमरे में मौजूद है वह हिन्दी बोल रही है. जबकि युवक एनर्जी ड्रींक पी रहे हैं| एक युवक के हाथ में विदेशी शराब की बोतल भी दिखाई दे रही है.
इस बीच कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष भरतसिंह सोलंकी ने हार्दिक पटेल का बचाव करते हुए इसे सीडी कांड को भाजपा का षडयंत्र करार दिया. उन्होंने कहा कि भाजपा ने आगामी विधानसभा चुनाव में अपनी हार देख लोगों का चरित्र हनन पर उतर आई है. वहीं सूरत की पाटीदार महिलाएं भी हार्दिक पटेल का बचाव करती नजर आईं. इन महिलाओं का दावा है कि हार्दिक हमारा भाई है और वह इसे अधम कृत्य कर ही नहीं सकता.वीडियो में यदि हार्दिक भी होगा तब भी हम उसके साथ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *