हादसे में घायल युवक पर से घंटों गुजरते रहे वाहन

नई दिल्ली,बाहरी दिल्ली के जीटी करनाल रोड पर समयपुर बादली इलाके में हुए हादसे के बाद सड़क के बीच पड़े लहूलुहान युवक के ऊपर से घंटों गाड़ियां गुजरती रहीं। घायल युवक की सहायता करना तो दूर, फर्राटा भरते वाहन चालक उसके शरीर को रौंदते हुए गुजरते रहे। किसी ने गाड़ी रोक कर इस हादसे की सूचना पुलिस को देने तक की जहमत नहीं उठाई। जिसके चलते काफी देर जिंदगी और मौत से संघर्ष करने के बाद युवक ने दम तोड़ दिया।
युवक की मौत के बाद भी शव पर से गाड़ियां निकलने का सिलसिला बंद नहीं हुआ, जिसके चलते उसका शव बुरी तरह क्षत-विक्षत हो गया। किसी राहगीर ने दिन निकलने बाद इस हादसे की सूचना पुलिस को दी, तब कही जा कर पुलिस समयपुर बादली घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस के मुताबिक, शव के ऊपर से वाहन गुजरने से उसकी पहचान मुश्किल हो गई थी। इसके बाद पुलिस ने इलाके के गुमशुदा लोगों का पता लगाने की कोशिश की, तो युवक की पहचान 23 वर्षीय छोटेलाल पुत्र राधे के तौर पर हुई। वह राजीव नगर की गली नंबर तीन में रहता था। वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला था।
वह करीब दो माह पहले ही काम की तलाश में अपने भाई के पास दिल्ली आया था। जीटी रोड पर सिरसपुर गुरुद्वारा के पास गुजरते समय वह हादसे का शिकार हो कर गंभीर रूप से घायल अवस्था में बीच सड़क पर गिर पड़ा था। इस बीच वाहन गुजरते रहे लेकिन किसी ने रुक कर उसकी मदद करने की जहमत नहीं उठाई। काफी बाद में मौके से गुजरने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। जब तक पुलिस घटनास्थल पर पहुंचती, युवक की मौत हो चुकी । भारी यातायात के बीच पुलिस ने बीच सड़क पर पीसीआर वैन अड़ा कर किसी तरह वाहनों का प्रवाह रोक शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *