चेन्नई स्मैशर्स ने बेंगलुरु ब्लास्टर्स को धोया

मुंबई,ओलंपिक रजत पदक विजेता पी वी सिंधू और परुपल्ली कश्यप के शानदार प्रदर्शन की बदौलत चेन्नई स्मैशर्स ने बेंगलुरु ब्लास्टर्स को प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) में मंगलवार को 5-0 से धो दिया.
चेन्नई स्मैशर्स को अपने पहले मुकाबले में हैदाराबाद हंटर्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. इस मुकाबले में सिंधू ने ओलंपिक चैंपियन स्पेन की कैरोलिन मारिन से पराजय झेली थी लेकिन बेंगलुरु के खिलाफ सिंधू ने शानदार वापसी करते हुये अपना मुकाबला जीत लिया.
सिंधू का मैच चेन्नई का ट्रंप मैच भी था और इसे जीतने से उसे दो अंक हासिल हुये जो उसकी जीत में निर्णायक रहे. सिंधू ने दूसरे मैच में चियूंग एनगान यि को 24 मिनट में 12-10,11-6 से पीट दिया. हालांकि पहला गेम संघर्षपूर्ण रहा लेकिन दूसरे गेम में सिंधू ने विपक्षी खिलाड़ी को कोई मौका नहीं दिया. मुकाबले के पहले मैच में परुपल्ली कश्यप ने सौरभ वर्मा को 25 मिनट में 11-8,11-5 से हराकर चेन्नई को विजयी शुरुआत दी. सिंधू ने अपना मैच जीतकर स्कोर 3-0 कर दिया. क्रिस एडकाक और गैब्रिएल एडकाक ने मिश्रित युगल में अश्विनी पोनप्पा और यिओन सिओंग यू को 39 मिनट में 11-6, 8-11,15-14 से हराकर चेन्नई को 4-0 की अपराजेय बढ़त दिला दी. पुरूष एकल में विक्टर एक्सेलसन ने टामी सुगियार्तो को 26 मिनट में 11-7, 13-11 से हराकर बेंगलुरु को पहली जीत दिलायी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *