फ़िल्मी गॉशिप

अर्शी के प्राइवेट वीडियो वायरल
काफी लंबे समय से विवादों में रहने वली बिग बॉस की कंटेस्टेंट अर्शी खान एक पर बार एक वीडियों को लेकर विवादों में उलझ गई हैं। वैसे भी उनका पहनावा और बोल-चाल के कारण लोग उनसे दूरी बनाकर रहते हैं, लेकिन जब कभी उन्हें मौका मिलता है करीब जाकर विवाद खड़ा कर ही देती हैं। अब उनका जो प्राइवेट वीडियो वायरल हो रहा है उसमें जनसमस्या मेला के राष्ट्रीय अध्यक्ष सतेंद्र यादव उर्फ हीरो भैया भी नजर आ रहे हैं। इसमें सतेंद्र और अर्शी दोनों ही ब्लैक ड्रेस में एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। अंतरंग रिश्तों को उजागर करने वाले इस वीडियों ने खासी सुर्खियां बटोर ली हैं और सोशल मीडिया में जिसे देखिए वही वीडियो तलाश करता नजर आ जाता है। इस प्रकार बिग बॉस के घर में रहते हुए भी अर्शी खान सुर्खियां बटोरने में पीछे नहीं रही हैं, जब सवाल यह है कि उनका यह वीडियो किसने और क्योंकर जारी किया है, क्योंकि इस समय तो उन्हें ऐसे किसी प्रचार की जरुरत ही नहीं है।

प्रभास थे करण जौहर की पहली पसंद
यह खबर बहुत तेजी से सामने आई थी कि करण जौहर प्रभास को बॉलीवुड में अपने बैनर तले लॉन्च करना चाह रहे हैं, लेकिन उसके बाद इसकी कोई जानकारी किसी को नहीं थी कि आखिर इसके बाद हुआ क्या। मानों गधे के सिर से सींग गायब हो गए और बात आई-गई हो गई। अब आपको बतलाते चलें कि प्रभास ने भारी रकम की डिमांड कर दी थी जिस कारण करण ने अपने कदम वापस ले लिए और इस मामले में कुछ भी बात करने से मना करते चले गए। वैसे भी ‘बाहुबली 2’ की सफलता के बाद साउथ सुपरस्टार प्रभास को बॉलीवुड में ऑफर तो बहुत मिल रहे हैं। इसी तारतम्य में यदि करण जौहर ने धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले प्रभास को बॉलीवुड में लॉन्च करना चाहा तो क्या बुरा किया, लेकिन कहते हैं न कि बुलंदियों पर पहुंचने के बाद लोग नीचे देखना बंद कर देते हैं संभवत: प्रभास के साथ भी वही हुआ है। प्रभास ने भारी रकम की डिमांड कर दी। सू्त्रों की मानें तो प्रभास ने 20 करोड़ रुपये मांग लिए थे। इससे करण नाराज भी हुए, लेकिन उनकी नाराजगी किसी और पर तो चल सकती है प्रभास पर नहीं।

ईशा के घर आई एक नन्हीं परी
मुंबई के हिंदूजा अस्पताल से खबर आई कि रविवार तड़के बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा देओल और भरत तख्तानी के घर एक नन्ही परी ने दस्तक दे दी है। नन्हीं परी ने जमीन पर कदम रखने के साथ ही मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र और सिने जगत की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी को एक बार फिर नाना-नानी का दर्जा दिलवा दिया है। दरअसल इससे पहले उनकी छोटी बेटी अहाना मॉं बन चुकी हैं और उन्होंने दो साल पहले एक बच्चे को जन्म दिया था। यहां इसी साल अप्रैल में ईशा देओल ने प्रेग्नेंट होने की जानकारी कुछ तस्वीरों के साथ ही सोशल मीडिया पर साझा की थी। इससे उनके फैंस को खुशखबरी का इंतजार था और वह अब पूरी हुई है।

क्या मर्सल से हटेगा जीएसटी वाला सीन
बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने वाली तमिल फ़िल्म मर्सल को लेकर तरह-तरह की बातें की जा रही हैं। दरअसल जीएसटी को लेकर फिल्म में एक डायलॉग है जिसकी वजह से सियासत गर्मा गई है। यहां आपको बताते चलें कि फिल्म रिलीज हो चुकी है और जीएसटी यानी वस्तु एवं सेवा कर को लेकर जो टिप्पणी की गयी है उसका विरोध भी शुरु हो गया है। भाजपा से जुड़े नेताओं और कार्यकर्ताओं के विरोध को देखते हुए फ़िल्म के प्रोड्यूसर्स ने माफ़ी भी मांगी लेकिन जब मामला शांत होता हुआ नहीं दिखा तो उन्होंने इसे फ़िल्म से हटाने की पेशकश भी कर दी। इस प्रकार सेंसर बोर्ड से पास फिल्म को भी अब राजनीतिक दबाव के चलते काटा-पीटा जा सकता है। गौरतलब है कि मर्सल 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में लगी थी और दिवाली के शुभ अवसर पर दर्शकों ने उसे भरपूर प्यार दिया।

साहो के फस्ट लुक के साथ यह क्या हुआ
बाहुबली के किरदार से देश और दुनिया में अलग पहचान बना चुके प्रभास की एक और फिल्म जल्द ही आने वाली है। इसका नाम साहो है जिसका कि फस्ट लुक 23 अक्टूबर को जारी किया गया। साहो के फस्ट लुक को लोग इसलिए यादगार नहीं बनाना चाहते कि वह बाहुबली की तरह ही सफल होगी बल्कि यह इसलिए भी खास है क्योंकि इसे प्रभास यानी बाहुबली के जन्मदिन पर जारी किया गया है। इस प्रकार प्रभास का जन्मदिन भी बाहुबली अंदाज में मनाते लोग नजर आए। गौरतलब है कि प्रभास की फिल्म बाहुबली और बाहुबली-2 ने करोड़ों की कमाई करके सभी को चौंका दिया था। बाहुबली ने दुनिया भर में अनेक रिकॉर्ड तोड़ने जैसा काम भी किया है। यही वजह है कि प्रभास के फैंस उनके दीवाने हैं और वो जन्मदिन को यूं ही नहीं जाने देना चाह रहे थे, जिस कारण उन्होंने इसे खास अंदाज में मनाया और साहों के फस्ट लुक को भी यादगार बना दिया।

क्या ‘सपना चौधरी’ की खाली जगह भर रहीं हैं गोरी
बिग बॉस 11 में हरियाणा की डांसर सपना चौधरी लोगों का दिल जीत रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ उनके चाहने वालों को लुभाने का काम भी बाहर शुरु हो गया है। दरअसल खबर है कि सपना की जगह लेने के लिए गोरी रानी ने लटके-झटकों के साथ ठुमकों का दौर शुरु कर रखा है। इससे उनके डांस के भी लोग खासे दीवाने हो गए हैं। बताया जाता है कि सपना के बिग बॉस के घर में होने का फायदा गोरी को मिल रहा है। इस समय गोरी काफी शो कर रही हैं और उनके कार्यक्रम के यूट्यूब पर डाले गए वीडियो को करीब 61 लाख से ज्‍यादा बार देखा गया। यहां आपको बताते चलें कि गोरी भी सपना चौधरी की ही तरह स्टेज परफॉर्मर हैं, लेकिन सपना के आगे उन्हें कोई पूछता नहीं था। अब गोरी के हरियाणा-दिल्ली में स्टेज प्रोग्राम्‍स कुछ ज्यादा ही हो रहे हैं। हरियाणवी स्‍टाइल में डांस करती गोरी अब सपना की खाली जगह भर पाएंगी या नहीं कहना मुश्किल है।

यह जूली तो पहली बाली से ज्यादा हॉट
आपको याद अगर हो तो बता दें कि वर्ष 2004 में ‘जूली’ नाम से बेहद बोल्ड फिल्म आई थी। इसमें नेहा धूपिया के बोल्ड अवतार ने उन्हें रातोंरात फेमस कर दिया था। अब वही फिल्म सीक्वल के तौर पर दोबारा बड़े पर्दे पर आ रही है। ‘जूली-2’ नाम से आने वाली इस फिल्म में नेहा धूपिया तो नजर नहीं आएंगी लेकिन साउथ की राय लक्ष्मी जरुर अपनी अदाओं का जादू बिखरेंगी। यहां यह जिक्र करना भी जरुरी है कि राय लक्ष्मी वही हैं जिनका नाम भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के साथ भी जोड़ा गया था। जो टीजर पहले जारी किया गया था उसमें बैकग्राउंड पर ‘ओह जूली’, ‘ओह जूली’ का म्यूजिक सुनाई देता है। ट्रेलर देखकर लगता तो यही कहा जा सकता है कि जूली-2 की बोल्डनेस को भरपूर तरीके से परोसा जाएगा और दर्शक कहने को मजबूर हो जाएंगे कि यह जूली तो पहली बाली से भी हॉट निकली। दरअसल राय लक्ष्मी अपनी बोल्डनेस के लिए काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

यह करना सुजेन को खुद नहीं लगा अच्छा
बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान अब यदा कदा सुर्खियों में आ जाती हैं, कभी अपनी पूर्व पति के साथ रहने की वजह से तो कभी बच्चों के कारण। लेकिन यहां जो बात आपको हम बताने जा रहे हैं उसमें वो खुद भी असहज महसूस कर रहीं थीं। दरअसल ओलिव बार एंड किचन रेस्टोरेंट से निकलते हुए उनकी कुछ तस्वीरें खींचीं गईं। इन तसवीरों में साफ देखा गया कि वो एक शर्ट पहने हुए हैं। ब्लू कलर की अकेली शर्ट पहने वो जैसे ही आगे बढ़ती हैं तो कुछ असहज महसूस होता है। इससे वो खुद परेशानी महसूस करती नजर आती हैं। ऐसे में चार कदम चलना भी उनके लिए दूभर लगता है और पूरी टाइम वो अपनी शर्ट को ही ठीक करती हुई चलती हैं। वैसे आपको बता दें कि ऐसे समय में उनके साथ अनु धवन थीं जो मस्ती में चली जा रहीं थीं।

दानी भी हैं सोनाक्षी
कास्‍ट्यूम डिजाइनर से लेकर एक सफल अभिनेत्री बनने तक का सफर सोनाक्षी सिन्हा के लिए खास मायने रखता है। आपको बताते चलें कि सोनाक्षी ने 2005 में बतौर कॉस्ट्यूम डिजाइनर करीयर शुरु किया था। जबकि फिल्‍मी करियर की शुरुआत उन्होंने फिल्‍म ‘दबंग’ से किया। इस फिल्म ने सफलता के झंडे फहराए तो सोनाक्षी भी मानों हिट हो गईं। इस फिल्म के हीरो सलमान खान सोनाक्षी के लिए लकी रहे। 2010 में रिलीज हुई फिल्म दबंग ने सारे कीर्तिमान तोड़तें हुए बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाया। सबसे खास बात यह रही कि सोनाक्षी सिन्‍हा को अभिनय के लिए सर्वश्रेष्‍ठ नवोदित अभिनेत्री का फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार भी मिला। इसके बाद सोनाक्षी ने कभी पलट कर नहीं देखा और लगातार हिट फिल्में उनके नाम चढ़ती चली गईं। आज बॉलीवुड में वो टॉप हिरोइनों में गिनी जाती हैं। यह कम लोग ही जानते होंगे कि सोनाक्षी ने अपनी पहली फ़िल्म दबंग की कमाई को सलमान के एनजीओ बीइंग ह्यूमन के लिए दान कर दिया था।

एड में काम करने को बुरा नहीं मानतीं विद्या
अपने अभिनय से बॉलीवुड में खास पहचान बना चुकीं अभिनेत्री विद्या बालन यदि किसी के संबंध में कुछ कहती हैं तो वह सुर्खियां बन ही जाती हैं। ऐसे में विद्या ने टीवी पर उत्पादों के प्रचार को लेकर चल रही बहस के बीच में जो कहा वह काबिले जिक्र हो गया। दरअसल विद्या का कहना है कि उन्हें इस बात की हैरानी नहीं है कि सुपरहीरो शाहरुख खान टीवी पर अनेक उत्पादों का प्रचार करते हैं। विद्या का मानना है कि उनसे ऐसा इसलिए कराया जाता है क्योंकि लोग उनकी बातों को आसानी से स्वीकार करते हैं। उन्होंने कहा कि पर्दे पर शाहरुख जो कुछ कहते हैं दर्शक उसे सुनकर और देखकर उत्पाद खरीद लेते हैं। इसलिए इसमें कोई हैरानी की बात है ही नहीं कि वह अनेक उत्पादों का प्रचार करते हैं। इस प्रकार विद्या ने बातों ही बातों में यह जतला दिया कि एड फिल्मों में काम करना कोई बुरी बात नहीं है।

सलमान ने तो वरुण को ही चौंका दिया
वरुण धवन की फिल्म ‘जुड़वा 2’ को देखने के लिए उनके प्रशंसक काफी उत्साहित हैं। इसे देखते हुए हाल ही में फिल्म निर्माता ने फिल्म का स्पेशल टीजर फैंन्स के लिए रिलीज किया। इस टीजर में वरुण धवन के साथ सलमान खान भी दिखाई दे रहे हैं। टीजर में जिस तरह से सलमान को देखकर वरुण चौंके हैं संभवत: इससे उनके फैंस भी चौंकने वाले हैं। वरुण फिल्म का यह वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट कर दिया है, जिसमें वो पहली बार जुड़वां सलमान के सामने खड़े नजर आ रहे हैं। वीडियो में वरुण सलमान से कहते नजर आ रहे हैं कि ‘आइला जुड़वा, तो सलमान उनसे कहते हैं ओरिजनल जुड़वा, यू टू जुड़वा टू’। सलमान की टीजर में एंट्री दमदार नजर आई है। गौरतलब है कि डेविड धवन द्वारा निर्देशित यह फिल्म 29 सितंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में वरुण के साथ ही साथ जैकलीन फर्नांडीस और तापसी पन्नू, अलि असगर, अनुपम खेर और विवान भटेना भी खास भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

तब्बू ने यूं ही कह दी थी हॉं
रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ में अजय देवगन और तब्बू साथ-साथ नजर आने वाले हैं। यह फिल्म दिवाली पर रिलीज होने को तैयार है। यह अलग बात है कि पहले कभी हिट मानी जाने वाली यह जोड़ी इस फिल्‍म में बतौर जोड़ी नजर नहीं आने वाले हैं। फिर भी फिल्‍म में लंबे समय बाद तब्‍बू और अजय की केमिस्‍ट्री दर्शकों को जरूर आकर्षित करेगी। तब्बू ने रोमांटिक, एक्‍शन, कॉमेडी और बेहद संजीदा फिल्‍मों में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है। ऐसे में तब्‍बू कहती हैं कि उन्होंने तो रोहित शेट्टी की इस कॉमेडी फिल्‍मों की सीरीज को बिना स्क्रिप्‍ट पढ़े ही साइन कर लिया था। मुंबई में शुक्रवार को इस फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। इस ट्रेलर लांच के मौके पर मीडिया से बात कर रही तब्‍बू ने कहा कि वह हमेशा से ही इस सीरीज का हिस्‍सा बनना चाहती थीं। तब्‍बू और अजय देवगन इससे पहले फिल्‍म ‘दृश्‍यम’ में साथ नजर आ चुके हैं।

आमिर कुछ यूं पहुंचे अवॉर्ड्स फंक्शन में
यह तो सभी जानते हैं कि आमिर खान आवॉर्ड फंक्शन में जाना पसंद नहीं करते हैं, लेकिन जब वो जाते हैं तो उनके अलावा कोई और पर किसी की नजर ही नहीं पड़ती है। वहीं दूसरी तरफ रणवीर सिंह हैं जो जहां भी जाते हैं, अपनी एनर्जी और एंटरटेनमेंट के कारण अलग पहचान बना ही लेते हैं। इसलिए मुंबई में आयोजित जीक्‍यू अवॉर्ड्स में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला। दरअसल अक्‍सर आवॉर्ड फंक्‍शनों से दूरी रखने वाले आमिर खान जैसे ही इस अवॉर्ड फंक्‍शन में पहुंचे, रणवीर ने बॉलीवुड के इस ‘मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट’ के साथ सेल्‍फी लेने पहुंच गए। ऐसे में सभी की निगाहें इन दोनों पर जम गईं। इसी बीच सोशलमीडिया पर इसी अवॉर्ड फंक्‍शन का एक और मूमेंट वायरल हुआ है जिसमें रणवीर सिंह की मुलाकात अपनी पुरानी को-स्‍टार अनुष्‍का शर्मा से होती हुई दिखाई जा रही है। बताते चलें कि रणवीर ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत अनुष्‍का शर्मा के साथ फिल्‍म ‘बैंड बाजा बारात’ से ही की थी। यही नहीं बल्कि यह जोड़ी फिल्‍म ‘लेडीज वर्सिस रिकी बहल’ में भी नजर आ चुकी है। फंक्शन में रणवीर ने अनुष्का को गले लगाकर उसका स्वागत किया। यहां फिल्‍म ‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’ की शूटिंग में बिजी आमिर खान लंबे समय बाद अवॉर्ड फंक्‍शन में नजर आए और इसका लाभ रणवीर ने उनके साथ सेल्फी लेकर उठाया। दरअसल आमिर के साथ भी बिताए पल को कैमरे में कैद कर रणवीर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जिससे प्रशंसकों ने भी उसे शेयर करना शुरु कर दिया।

नवरात्रि में कुछ इस अंदाज में दिखीं काजोल
शारदीय नवरात्र में फिल्मी दुनिया का रंग भले न बदला हो लेकिन काजोल के लिए तो यह बहुत खास है। दरअसल मुखर्जी परिवार के लिए अभी सेलिब्रेशन का समय है। दुर्गा पूजा काजोल समेंत पूरे परिवार के लिए अहम होता है हर साल की तरह इस साल भी पूरा परिवार त्योहार मनाता नजर आ रहा है। यही वजह है कि काजोल अपनी मम्मी तनुजा और बहन तनीषा के साथ दुर्गा पूजा में शामिल होती नजर आईं। इस समय काजोल ने सफेद रंग का डिजाइनर कुर्ता पहना हुआ था, तो वहीं तनीषा पिंक साड़ी में लुभा रहीं थीं। इस ओकेजन की तस्वीर को काजोल ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसे चाहने वालों ने भी खूब लाइक किया है। काजोल ने लिखा है कि मुखर्जीज फुल फोर्स में निकले हैं। हम उन कलाकारों को देखने गए थे, जिन्होंने मां दुर्गा को बनाया है। इस प्रकार काजोल ने अपनी उपस्थिति कुछ खास अंदाज में दर्ज कराकर अपने फैंस का मन मोह लिया है।

क्या आहाना के गुरु को जानते हैं आप
वैसे तो फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ के बाद अभिनेत्री आहाना कुमरा को कौन नहीं जानता है, लेकिन यह तो कम ही लोग जानते होंगे कि उनके गुरु का नाम अभिनेता नसीरुद्दीन शाह है। दरअसल आहाना का कहना है कि नसीर साहब ने उनके फिल्मी करियर में अहम भूमिका निभाई है। आहाना बताती हैं कि नसीरुद्दीन के मार्गदर्शन में ही एक थिएटर स्टूडेंट के तौर पर उन्होंने अपना करियर शुरू किया था। यही वजह है कि आहाना इन दिनों ‘द फादर’ नाटक में उनके साथ काम भी कर रही हैं। बकौल आहाना ‘नसीरुद्दीन सर ने मेरे फिल्मी करियर में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। वह मेरे गुरु हैं, मुझे जब भी संदेह होता है, उनके पास जाती हूं।’ अहाना की नसीरुद्दीन शाह के साथ पहली फिल्म द ब्लूबेरी हंट थी। इसलिए अब भी वो बड़े पर्दे पर नसीर सर के साथ काम करने की लालसा लिए हुए हैं। यह उस सपने की तरह है जो पूरा होने में समय ले रहा है लेकिन सुखद है।

करीना के बयानों ने भी सोशल मीडिया में मचाया बवाल
अपनी एक्टिंग के जरिए फिल्मी दुनिया में सभी को लोहा मनवा चुकीं अभिनेत्री करीना कपूर खान उन चंद अभि‍नेत्रियों में शुमार की जाती हैं जिन्होंने फिल्मी दुनिया ही नहीं बल्कि समाज की अनेक सीमाओं को तोड़ने का काम किया है। पृथ्वीराज कपूर और राज कपूर के खानदार के नाम को अपने अभिनय के जरिए पूरी दुनिया में चमकाने का काम करने वाली स्टाइल‍िश दीवा आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। बॉलीवुड को अनेक सुपरहिट फिल्में देने वाली करीना कपूर अपनी निजी जिंदगी से भी अपने फैंस के बीच रोल मॉडल बनी हैं। वैसे कहा जाता है कि करीना विवादों से दूर ही रही हैं, लेकिन उनके ऐसे अनेक बेबाक बयान भी आए हैं जिनकी चर्चा सदा हुई है। हाल ही का किस्सा बताते चलें कि करीना एक टी शर्ट पहन कर निकलीं जिसमें लिखा हुआ था कि अगर आप मुझसे बात करना चाहते हैं तो प्लीज मेरी एजेंसी से संपर्क करें। बस फिर क्या था उस पर गर्मागरम बहस सोशल मीडिया पर हो गई। इसी प्रकार रंगून फिल्म को लेकर जो करीना ने कहा उसकी किसी को भी उम्मीद नहीं थी। दरअसल विशाल भारद्वाज की फिल्म रंगून की रिलीज के बाद करीना से बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में पूछा गया था। इस पर करीना गंभीर होकर बोलीं कि यह आर्ट फिल्म है और इससे कलेक्शन की उम्मीद नहीं करनी चाहिए। इसी प्रकार जब वो उम्मीद से थीं तो उन्होंने कह दिया था कि मैं प्रेग्नेंट हूं बीमार नहीं और मैं अपने बच्चे को जन्म देने वाली हूं जिसे छि‍पाने की कोई जरूरत नहीं है। इस प्रकार उनके ऐसे बयान भी आते रहे हैं जिन्होंने सोशल मीडिया में बवाल मचाने जैसा काम किया।

सिद्धार्थ से ब्रेकअप के बाद एक्स बॉयफ्रेंड के संग पहुंची आलिया
सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए एक तस्वीर परेशान करने वाली हो सकती है। वैसे है तो ये उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट की, लेकिन वे जिसके साथ तस्वीर में हैं, वह हैरान करने वाला है। दरअसल, ये कोई और नहीं आलिया के एक्स बॉयफ्रेंड अली दादरकर हैं। बता दें कि कि पिछले दिनों आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के ब्रेक-अप होने की खबरें आई थीं। इसकी वजह सिद्धार्थ का जैकलीन फर्नांडिस से अफेयर बताया गया।
मैंने कभी भी पोकर नहीं जीता: इमरान हाशमी
इमरान ने अपने बयान में कहा, “मैंने कभी भी पोकर नहीं जीता, लेकिन मेरी पत्नी इस खेल में माहिर हैं। जब भी वह अपने दोस्तों के साथ पोकर खेलती हैं तो वह मुझे अपने आसपास नहीं फटकने देती क्योंकि वह मुझे अशुभ मानती हैं।”अभिनेता ने पिछले हफ्ते बेंगलुरु में आयोजित ‘द स्पाटर्न पोकर्स इंडिया पोकर चैंपियनशिप अवार्ड्स सेरेमनी’ के दौरान खेल के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि पोकर के प्रति लोगों की मानसिकता में बदलाव आ रहा है और इसे खेल समझा जाने लगा है.
तलाक लेगी टीवी की कुमकुम बहू
कुमकुम फेम जूही परमार और श्रीकृष्ण की भूमिका से दर्शकों के दिल में बसने वाले सचिन श्रॉफ अब तलाक लेने वाले हैं। दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है। टीवी की दुनिया का ये सुपरहिट कपल रियल लाइफ में पिछले एक साल से अलग रह रहा है। दोनों के बीच पिछले काफी समय से कुछ ठीक नहीं चल रहा है और अब दोनों तलाक लेने वाले हैं. दोनों की शादी को आठ साल हो चुके हैं।
आग से यादें हुईं खाक
आग में स्टूडियो के मुख्य शूटिंग स्थलों में से एक डांस रियलिटी टीवी शो ‘सुपर डांसर सीजन 2’ का सेट जलकर खाक हो गया है, लेकिन शुक्र है कि उस वक्त शूटिंग नहीं चल रही थी। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने शनिवार को मशहूर आर. के. फिल्म्स एंड स्टूडियोज में लगी आग के कारण स्टूडियो में बनी फिल्मों की यादों और कॉस्ट्यूम्स की कभी न पूरी होने वाले नुकसान पर दुख जताया है।

आयुष को पसंद नहीं आया सलमान का आइडिया
सलमान खान जल्द अपने जीजाजी आयुष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले हैं लेकिन उनके लिए हीरोइन की तलाश थोड़ी मुश्किल हो रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान, आयुष के खिलाफ ‘नागिन’ मौनी रॉय को कास्ट करना चाहते थे लेकिन आयुष को सलमान का आइडिया पसंद नहीं आया। आयुष अपनी फिल्म में किसी बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस या ऐसे किसी नए चेहरे को चाहते हैं जो किसी बॉलीवुड पर्सनैलिटी की बेटी या बहन हो। खबरों के मुताबिक, नए चेहरे की तलाश के लिए देश भर में तलाश शुरू की जा चुकी हैं।

रिलीज से पहले सुर्खियां में ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’
यशराज फिल्म्स का बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ रिलीज से एक साल पहले ही सुर्खियों में छा रहा है। हो भी क्यों ना.. आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख जैसे कलाकारों के बाद फिल्म का चर्चा में होना तो बनता है। बहरहाल, फिल्म के सेट से आमिर खान की एक लुक हाथ लगी है.. जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। यहां आमिर एकदम फिल्म के गेटअप में नजर आ रहे हैं.. कोई शक नहीं आमिर बाकी फिल्मों से एकदम ही अलग नजर आने वाले हैं। सूत्रों की मानें तो फिल्म में आमिर और बिग बी के बीच धमाकेदार एक्शन सीन भी होगा.. जिसके लिए दोनों एक्टर्स ट्रेनिंग ले रहे हैं।

अभिनेत्री महिमा अब लगती है ऐसी
बॉलीवुड में हर साल न जानें कितने चेहरे दिखायी देते हैं लेकिन उनमें से बहुत कम लोग होते हैं जो अपनी पहचान इस चकाचौंध दुनिया में बना पाते हैं। करीब 20 साल पहले ऐसी ही एक आम लड़की ने शाहरुख खान की फिल्म ‘परदेस’ से फिल्मी दुनिया में डेब्यू किया था। ‘जी हां’, हम यहां बात कर रहे हैं अभिनेत्री महिमा चौधरी की। बॉलीवुड में अपनी अलग पह‍चान बनाने वाली महिमा की हाल में कुछ फोटोज सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है जिनमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। महिमा को मुंबई के जुहू में देखा गया। उनका वजन बढ़ा हुआ नजर आ रहा है।

जगदीप की बेटी मुस्कान आमिर के बेटे जुनैद के साथ स्टेज पर नजर आई
पिछले दिनों अभिनेता आमिर खान के बेटे जुनैद ने मुंबई में हुए एक प्ले के जरिए अपना स्टेज डेब्यू किया था। इस दौरान एक हास्य अभिनेता की बेटी ने डेब्यू किया। दोनों के परफॉर्मेंस की चर्चा रही। ये नई अभिनेत्री एक मशहूर कॉमेडियन की बेटी हैं।
ये फिल्म शोले में सूरमा भोपाली की भूमिका निभाने वाले कॉमेडियन जगदीप की बेटी मुस्कान है। उन्होंने भी नाटक ‘मदर करेज एंड हर चिल्ड्रेन’ में हिस्सा लिया था।
मुस्कान मॉडलिंग के अलावा सिंगिंग, वॉइस ओवर और डबिंग का काम भी करती हैं। उनके सौतेले भाई जावेद जाफरी और नावेद जाफरी भी इंडस्ट्री का हिस्सा हैं।
मुस्कान ने इंस्टाग्राम पर अपनी कई खूबसूरस तस्वीरें शेयर कीं1 इन्हें देखकर लग रहा है कि वे जल्द मॉडलिंग के बाद अपने कदम एक्टिंग की ओर बढ़ा सकती हैं।
मुस्कान ने अपने पिता जगदीप के साथ एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें जगदीप अपना पसंदीदा डायलॉग बोल रहे हैं।
बता दें कि मुस्कान के पिता जगदीप अंदाज अपना अपना और शोले में बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। शोले में उनके डायॅलाग और नाम को काफी पसंद किया गया था। उनके कैरेक्टर का नाम सूरमा भोपाली था।मुस्कान के इस तरह ग्लैमरस अंदाज में नजर आने के बाद ये अटकलें लगाई जा रही हैं कि वे बॉलीवुड एक्टर किड के रूप में डेब्यू करने जा रही हैं।

कंगना ने बताया कि लक्ष्मीबाई का आइडिया केतन का नहीं
एक साक्षात्कार के दौरान हॉट अभिनेत्री कंगना ने रानी लक्ष्मीबाई फिल्म क्रेडिट के मामले में भी खुलकर बोली और यहां तक बता दिया कि इस फिल्म का आइडिया किसका था। अपनी बात में कंगना ने कहा कि रानी लक्ष्मीबाई केतन मेहता का आइडिया ही नहीं है। वह तो एक तरह से पब्लिक डोमेन में है। गौरतलब है कि बाहुबली के लेखक ने प्रसून जोशी के साथ मिल कर रानी लक्ष्मीबाई की स्क्रिप्ट लिखी है। इस पर कंगना ने बातचीत के दौरान ही कहा कि जब केतन ने उन्हें स्क्रिप्ट सुनायी थी, तो उन्होंने कहा था- मां की कसम खाती हूं कि यह बहुत ही बकवास स्क्रिप्ट है। किसी खुलासा करने की तरह कंगना ने कहा कि मुझे को-डायरेक्टर नहीं बनना था। इसलिए मैंने केतन को कभी नहीं कहा कि मैं उसे को-डायरेक्ट करूंगी। इसके साथ ही कंगना ने आरोप लगाते हुए यहां तक कह दिया कि केतन ने उनके दो साल बर्बाद कर दिए और साइनिंग अमाउंट भी नहीं दिया। इस प्रकार कंगना लगातार खुलासे पर खुलासा करती चली जा रही हैं, जिससे उनके करीबी भी अब परेशानी महसूस करने लगे हैं।

मुग्धा, राहुल देव के साथ बिकनी में नजर आईं
अभिनेता राहुल देव और अभिनेत्री मुग्धा गोडसे लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं और इसलिए कभी कभार इसी वजह से सुर्खियों में भी रहते हैं। पिछले चार सालों से डेटिंग कर रही इस जोड़ी को श्रीलंका में वेकेशन एन्जॉय करते देखा गया। गौरतलब है कि राहुल और मुग्धा अपने करीबी दोस्त और अभिनेता आफताब शिवदासानी की शादी में शामिल होने श्रीलंका गए हुए हैं। इसलिए यहां के एक रिजॉर्ट में यह जोड़ी चिल करती हुई नजर आई। दरअसल मुग्धा ने अपने इंस्टाग्राम पर वेकेशन की एक हॉट फोटो साझा करके सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। इस फोटो में वो राहुल के साथ सनबाथ लेती दिख रही हैं। इसमें जहां राहुल शर्टलेस हैं तो वहीं मुग्धा ब्लैक बिकिनी बहुत ही हॉट नजर आ रही हैं।
आफताब की मैरिज में यह कपल ट्रेडिशनल लुक में नजर आया, जिसकी तस्वीरें भी मुग्धा ने इंस्टाग्राम पर जारी कर दीं। मालूम हो कि, टीवी शो ‘पावर कपल’ में नजर आ चुका यह कपल लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहा है। खास बात यह है कि दोनों की उम्र में तकरीबन 18 साल का अंतर है, राहुल जहां 48 साल के हैं वही मुग्धा की उम्र 31 साल है।

ऋतिक से शादी करना चाहती थीं कंगना
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर से चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को लेकर फ़िल्मकार करण जौहर पर हमला बोला था। इसके बाद बॉलीवुड की कई हस्तियों ने भाई-भतीजावाद के मुद्दे पर अपनी बात कही थी। अब एक बार फिर से कंगना ने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ अपने संबंधों के लेकर कई बातें कही हैं। उन्होंने कहा कि वो ऋतिक से शादी करना चाहती थीं और दोनों के बीच शादी की बात हुई भी थी।

कीकू को अब मिली खुशी
कमेडियन कीकू शारदा को पिछले साल बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह की नकल के कारण ही जेल की हवा खानी पड़ी थी। कॉमेडी एक्ट में किकू ने निभाया था राम रहीम का किरदार और स्टेज पर कार्यक्रम पेश करते हुए कीकू नहीं जानते थे कि इसके लिए उन्हें सजा हो सकती है। राम रहीम की नकल उतारने पर उनके समर्थकों ने जमकर विरोध किया था इसके बाद उन्हें धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में जेल तक जाना पड़ा था।
वहीं अब हालात बदल गये हैं और बाबा जेल में है।
जब राम रहीम को 20 साल की सजा सुनाई गई, तो कई लोगों ने इसका स्वागत किया। इस कड़ी में कीकू शारदा ने खुशी मनाते हुए पार्टी की है और जश्न की तस्वीर साझा करते हुए बाबा पर ताना भी कसा। मजे की बात ये है कि कीकू ने राम रहीम का नाम तक नहीं लिया लेकिन फिर भी वो जो संदेश लोगों तक पहुंचाना चाहते थे उसे पहुंचा दिया।
कीकू ने ट्विटर पर अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा कि मैं एक शांतिपूर्ण चाइनीज भोजन कर रहा हूं और इसमें मोनोसोडियम ग्लूटामेट नहीं है। आपको बता दें कि मोनोसोडियम ग्लूटामेट एक प्रकार का नमक होता है जिसे एमएसजी भी कहा जाता है और इसका इस्तेमाल ज्यादातर चाइनीज खाने में किया जाता है। वहीं बाबा गुरमीत राम रहीम को भी उनके भक्त एमएसजी के नाम से बुलाते हैं। इसलिए कीकू ने बिना नाम लिए इशारों इशारों में अपनी बात कह दी।

इसलिए नहीं हो पाई तब्बू की शादी
दक्षिण के सुपरस्टार नागार्जुन ने जिसे चाहा दिल से चाहा। वो दक्षिण के सुपरस्टार होने के साथ- साथ प्रोड्यूसर, डांसर और कारोबारी भी हैं। उन्होंने अब तक लगभग 90 ऐसी फिल्मों में काम किया है जिसमें उन्होंने प्रमुख भूमिका निभायी है। इसके साथ ही कुछ बॉलीवुड और तमिल फिल्मों में उन्होंने सपोर्टिंग और कैमियो रोल भी निभाए हैं।
दक्षिण के इस सुपरस्टार का अफेयर बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू के साथ था। कहा जाता है कि नागार्जुन से तब्बू बहुत प्यार करती थी। दोनों की मुलाकात उस समय हुई थी जब उन्होंने फिल्म में साथ काम किया था।
सिर्फ तब्बू ही नहीं नागार्जुन भी उनसे प्यार करते थे। दोनों का रिश्ता लगभग 15 साल तक चला, लेकिन उनकी शादी नहीं हो सकी क्योंकि नागार्जुन पहले से शादीशुदा थे।
अमला अक्किनेनी नागार्जुन की दूसरी पत्नी थीं और वो तब्बू से तीसरी शादी नहीं कर सकते थे।
नागार्जुन तब्बू से प्यार तो करते थे, लेकिन अपनी शादी भी नहीं तोड़ना चाहते थे, इसलिए वो तब्बू से शादी नहीं कर पाए और दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। कहा जाता है कि उनके प्यार में तब्बू मुंबई छोड़कर हैदराबाद में ही बस गईं और वो नागार्जुन से इतना प्यार करती थीं कि उन्होंने आज तक शादी नहीं की। नागार्जुन दो बार शादी कर चुके हैं। पहले उन्होंने लक्ष्मी रामानायणू से साल 1984 में शादी की थी लेकिन 1990 में उनका तलाक हो गया।इसके बाद उन्होंने अमला से 1992 में शादी की।

गणपति बप्पा की वजह से गले मिले सलमान और संजू बाबा
जब मौका हो गणेश चतुर्थी का और दो बिछड़े दोस्त पधारे हो… तो कैसे विघ्नहर्ता अपना कमाल ना दिखाए। जी हां, कल रात गणपति बप्पा ने दो बेस्ट फ्रेंड्स को गले मिलवाया। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के दो सुपरस्टार्स सलमान खान और संजय दत्त की। इस मिलन को देख सभी की नजरें इन दोनों पर जा टिकीं। मुकेश अंबानी की पार्टी में सलमान खान और संजय दत्त के बीच की कड़वाहट दूर हुई। संजय दत्त और सलमान ने एक-दूसरे को गले लगाया और बातें भी कीं।

राधिका का फेसबुक अकाउंट हैक
बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया था। अकाउंट हैक होने की खबर राधिका ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी। राधिका ने लिखा कि उनका अकाउंट हैक कर लिया गया है और कोई भी उन्हें मैसेंजर पर मैसेज ना करे। यह सब 26 अगस्त यानी शनिवार के दिन हुआ। वैसे शनिवार को फेसबुक करीब एक घंटे के लिए डाउन भी रहा था।

रणवीर और दीपिका ने बटोरीं सुर्खियां
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण आजकल सुर्खियों में छाए हुए हैं। एक के बाद एक ईवेंट में यह लवबर्ड नजर आ रहा है। हाल ही में दोनों मुकेश अंबानी के घर गणपति महोत्सव में पहुंचे थे। इस उत्सव में सभी की नजरें दीपिका और रणवीर पर टिकी हुई थीं। दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। मुंकेश अंबानी के आलीशान विला एंटीलिया में दोनों एकसाथ पहुंचे। दुनिया से बेखबर दोनों बातों में मशगूल दिखे। दीपिका और रणवीर ट्रेडिशनल लुक में नजर आए।

सेल्फी लेने पर जया ने लगा दी फटकार
बॉलीवुड की अदाकारा और अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन अक्सर अपनी बेबाक राय के कारण सुर्खियों में रहती हैं। वह नियमों की काफी पक्की हैं। यूं तो ऐसा कई बार हुआ है जब उन्होंने भरी महफिल में गलत बात करने वालों को जवाब दिया है। कुछ ऐसा ही हुआ जब ईशा देओल की गोद भराई का कार्यक्रम आयोजित किया गया था,यहां ईशा के कुछ करीबी दोस्तों के अलावा, हेमा मालिनी के इंडस्ट्री के कुछ खास दोस्त भी शामिल हुए थे। इनमें से एक जया बच्चन भी थीं, कार्यक्रम के दौरान जया बच्चन हर बात का ख्याल रख रही थीं कि रीती रिवाजों में किसी तरह की कोई कमी न रहे। इसी दौरान जया ने एक प्रशंसक को फटकार लगा दी। एक वेबसाइट में प्रकाशित एक खबर के अनुसार ईशा की गोदभरायी के कार्यक्रम के दौरान वहां मौजूद पंडित जी की टीम का एक शख्स ईशा के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था। इस पर जया ने तुरंत उसे डांट दिया और कहा कि ‘आप पूजा पर ध्यान दीजिए’। इसके बाद वहां मौजूद सभी लोग हंसने शुरु कर दिया। बात दे कि एक बार जब मीडिया ने ऐश्वर्या राय बच्चन को उनके नाम से पुकारा था तब उन्होंने पत्रकारों की डांट लगा दी थी, इसके अलावा वह बीजेपी वर्कर्स को भी महिलाओं से ज्यादा गाय की चिंता करने पर खरी खोटी सुना चुकी हैं।

शाहरुख की लोकप्रियता बरकरार
भले ही शाहरुख खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ कोई खास कमाल नहीं कर पाई हो, लेकिन इससे किंग खान की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है। वो आज भी लाखों दिलों के बेताज बादशाह हैं और इस बात का सबूत है उनका ट्विटर अकाउंट। शाहरुख के ट्विटर पर फॉलोअर्स की संख्या दिनोंदिन बढ़ती जा रही है। ट्विटर पर किंग खान को फॉलो करने वालों की संख्या 2 करोड़ 70 लाख पहुंच गई है।

एमा स्टोन हैं सबसे अधिक कमाई करने वाली अभिनेत्री
छह ऑस्कर अवॉड्र्स जीतने वाली फिल्म ला ला लैंड की प्रमुख अभिनेत्री एमा स्टोन को फोर्ब्स मैगजीन ने दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्री घोषित किया है। 28 साल की इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने पिछले एक साल में 2.6 करोड़ डॉलर (166.4 करोड़ रुपए) कमाए हैं। एमा स्टोन ला ला लैंड में बेहतरीन अभिनय के लिए सराही गई थीं। उन्होंने इस साल जेंडर इक्वेलिटी के लिए भी आवाज उठाई थी। एमा स्टोन ने बताया था कि उनके मेल स्टार की सेलेरी कट की गई थी, ताकि एमा और उन्हें बराबर सेलेरी मिल सके।

बायोपिक के रंग में दिखे ये कलाकार
बॉलीवुड स्टार्स अपने ऑनस्क्रीन किरदार के लिए ख़ासा मेहनत करते हैं। किरदार की बॉडी लैंग्वेज से लेकर उस किरदार की तरह दिखने तक। ये स्टार्स अपने आपको किरदार में पूरी तरह ढाल लेते हैं और ऐसा अक्सर बायोपिक फ़िल्मों में देखा जाता है जो इन दिनों काफ़ी मात्रा में बन रही हैं या बनी थीं ।
इन फ़िल्मों में काम करने वाले कलाकारों को आप पहली नजर में पहचान भी नहीं पायेंगे।
श्रद्धा कपूर : अपनी आने वाली फ़िल्म ‘हसीना पारकर’ में श्रद्धा कपूर डॉन दाऊद इब्राहीम की बहन हसीना का किरदार निभा रही हैं। इस किरदार के लिए श्रद्धा ने हसीना के हर उम्र के लुक को अपनाया है, 18 साल से लेकर 40 साल तक।
रणबीर कपूर :रणबीर कपूर इन दिनों बॉलीवुड के ‘बाबा’ संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग कर रहे हैं। अपने इस किरदार के लिए रणबीर ने ना कि सिर्फ़ अपनी हेयरस्टाइल बदली है बल्कि अपनी बॉडी में भी गज़ब का बदलाव लाये हैं।
अर्जुन रामपाल : अर्जुन की फ़िल्म ‘डैडी’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है और उनके लुक्स की चर्चा भी ज़ोरों-शोरों से हो रही है। गैंगस्टर से पॉलिटिशियन बने अरुण गावली के इस किरदार के लिए अर्जुन ने अपने लुक को तो बदला ही है, बल्कि मराठी शैली भी अपनायी है।
अभिषेक बच्चन : साल 2010 की फ़िल्म ‘खेलें हम जी जान से’ में अभिषेक बच्चन ने भारत की स्वतंत्रता संग्राम के महान क्रान्तिकारी सूर्य सेन का किरदार निभाया था। इस बायोपिक के लिए अभिषेक ने सूर्य सेन के हाव भाव को पूरी तरह अपने अन्दर ढाल लिया था।
आमिर ख़ान : आमिर की ‘दंगल’ तो हर किसी ने देखी होगी और इस फ़िल्म में महावीर सिंह फोगाट के किरदार में आमिर के बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन और भाषा पर नियंत्रण ने लाखों लोगों का दिल जीता है।
प्रियंका चोपड़ा : फ़िल्म ‘मैरी कॉम’ के लिए प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने लुक्स को काफ़ी हद तक बदला। प्रियंका ने अपने इस किरदार के लिए रियल लाइफ में भी बॉक्सिंग क्लासेज़ ली थीं।
फ़रहान अख्त़र : फ़िल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ में फ़रहान के लुक को कोई कैसे भूल सकता है। अपने इस किरदार के लिए फ़रहान ख़ुद मिल्खा सिंह से मिले थे। मिल्खा सिंह ने फ़रहान को उनके लुक्स, हाव भाव और ज़िन्दगी में आए उतार-चढ़ाव के दौरान आए इमोशन्स के टिप्स भी दिए थे जिन्हें फ़रहान ने बख़ूबी से अपनाया था।
रणदीप हूड्डा : फ़िल्म ‘सरबजीत’ में सरबजीत सिंह के किरदार में रणदीप को एक नज़र में पहचान पाना मुश्किल था।
ऐश्वर्या राय : ऐश्वर्या राय बच्चन जो उनकी बहन दलबीर कौर का किरदार निभा रही थीं, इन्होंने भी अपने लुक्स पर काफ़ी मेहनत की और लोगों को इम्प्रेस करने में कामयाब भी रहीं।
सोनम कपूर : सोनम कपूर ने भी अपने लुक्स को फ़िल्म ‘नीरजा’ के लिए काफ़ी हद तक बदला था। नीरजा भनोट के किरदार में लोगों ने उन्हें बहुत पसंद किया था।
सुशांत सिंह : फ़िल्म ‘एम् एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में सुशांत क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के किरदार में नज़र आए थे। लम्बे बाल और वेल बिल्ड बॉडी के साथ सुशांत ने धोनी की पर्सनालिटी को पूरी तरह से अपने अन्दर ढाल लिया था।

इंडियन फिल्म फेस्टिवल में नहीं पहुंची विद्या बालन
ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या बच्चन से लेकर मलाइका अरोड़ा खान, सुशांत सिंह, करण जौहर जैसे सेलेब्स इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में आयोजित इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में शामिल होकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। वहीं इस फिल्म महोत्सव की ब्रांड एंबेसडर विद्या बालन इस फेस्टिवल में शामिल नहीं हो पाई। राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता अभिनेत्री विद्या बालन वर्क कमिटमेंट्स और रविवार को अपने भांजे और भांजी रुहान और इरा का जन्मदिन मनाने के चलते ऑस्ट्रेलिया में हो रहे इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में शामिल नहीं हो सकीं।

ट्रिप्पी ट्रिप्पी पर डांस करती नजर आयेंगी लियोनी
इमरान हाशमी के साथ बादशाहों फिल्म के गाने पिया मोरे में लोगों के दिलों की धड़कने बढ़ाने के बाद अब बोल्ड अभिनेत्री सनी लियोनी एक बार फिर संजय दत्त की भूमि में ट्रिप्पी ट्रिप्पी गाने पर डांस करते हुए नजर आएंगी। फिल्म से सनी के गाने की तस्वीरों को खुद निर्देशक ओमंग कुमार ने ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा- सनी लियोनी का भूमि के लिए नया स्टनिंग लुक। फोटोज को देखकर ऐसा लग रहा है कि सनी एक बार फिर अपने डांस से लोगों की धड़कनें बढ़ाने वाली हैं। सर से लेकर पांव तक ज्वैलरी पहने हुए सनी इस लुक में काफी यूनिक लग रही हैं।

प्रियंका का नया गाना रिलीज
प्रिंयका चोपड़ा ने हाल ही में अपना नया गाना रिलीज किया है। इस गाने के लिए उनके साथ आए हैं विल स्पार्क। गाने का टाइटल है यंग व फ्री। इस गाने को खुद प्रियंका ने लिखा है। प्रियंका ने कहा कि उन्होंने यह गाना ऐसे समय में लिखा है, जब उनकी जिंदगी काफी अस्थिर दौर से गुजर रही है। इस गाने के बोलों से साफ है कि उन्हें इस वक्त आजादी की बहुत जरूरत महसूस हो रही है। प्रियंका के मुताबिक युवा और आजाद रहना हर व्यक्ति की जरूरत होती है। प्रियंका का ये भी कहना है कि इस गाने को खूबसूरत बनाने में विल के म्यूजिक का बहुत बड़ा हाथ है।

बिग बी ने दिव्यांग बच्चों के साथ राष्ट्रगीत पेश किया
इस बार का महानायक अमिताभ बच्चन दिव्यांग बच्चों के साथ साइन लैंग्वेज में राष्ट्रगान प्रस्तुत करते नजर आ रहे हैं। इस तीन मिनट के वीडियो का निर्देशन फिल्मकार गोविंद निहलानी ने किया है। इस वीडियो के बैकग्राउंड में दिल्ली का लाल किला भी नजर आ रहा है और इसमें अमिताभ इन बच्चों के साथ बैठकर राष्ट्रगान प्रस्तुत करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो की रिलीज के मौके पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुदेश वर्मा भी मौजूद थे।

अभी शादी नहीं करेंगे प्रभास
एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली के पहले और दूसरे पार्ट ने एक्टर प्रभास को इतनी शोहरत और पहचान दी कि वो अब पूरी दुनिया में पहचाने जाने लगे हैं। बाहुबली के दोनों पार्ट्स की सफलता ने प्रभास को सबसे वांटेड बैचलर्स की लिस्ट में शामिल करा दिया है। इसी वजह से प्रभास के फैंस को उनके निजी जिंदगी में भी काफी दिलचस्पी आने लगी है। पिछले कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया था कि प्रभास जल्द ही किसी बड़े बिजनेस की पोती को अपना हमसफर बनाने वाले हैं. हालांकि ऐसा लगता है कि फिलहाल प्रभास को अभी शादी की कोई जल्दबाजी नहीं है।

सिमरन में कंगना का किरदार है खास
कंगना रनोट अपनी आने वाली फिल्म सिमरन में एक ऐसा किरदार निभाने जा रही हैं जो कि चोरी और जुए की लत से सराबोर है। यह एक एनआरआई गुजराती लड़की की भूमिका है। यह तो रही फिल्मों की बात लेकिन कुछ ऐसे नामी-गिरामी शख्सियतें भी हैं जो इस रोग के कारण सुर्खियां बटोर चुके हैं। ये ऐसे लोग हैं जो कि पसंद का सामान देखते ही खुद को रोक नहीं पाते और चोरी कर लेते हैं। इसे मनोचिकित्सक एक पर्सनैलिटी डिस्ऑर्डर बताते हैं, जिसे क्लेप्टोमेनिया कहा जाता है। इनमें जो हस्तियां शामिल की जाती हैं उनमें से कुछ ने तो खुद ही घटनाओं से पर्दा उठाया और बताया कि किस तरह से वो चोरी कर लेते या कर लेती हैं। ऐसे ही लोगों में ब्रिटनी स्पीयर्स का नाम प्रमुखता से लिया जाता है।

इनकी दोस्ती बनी मिशाल
अक्सर सुनने में आता है कि फिल्मी दुनिया में कोई किसी का दोस्त नहीं होता, सब पेशेवर होते हैं लेकिन यह सच नहीं हैं। बॉलीवुड से जुड़े कई सितारे आपस में बहुत अच्छे दोस्त हैं और अपने जीवन की हर अच्छी बुरी बात आपस में साझा करते हैं।
करीना कपूर खान-अमृता अरोड़ा
कहते हैं एक्ट्रेस के बीच कैटफाइट आम बात है, लेकिन करीना और अमृता के साथ ऐसा बिल्कुल भी नहीं हैं। करीना और अमृता की दोस्ती तब से है, जब दोनों इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं थीं। अमृता की शादी में करीना ही उनकी ब्राइड्समेड्स थी। दोनों को अक्सर पार्टी करते या क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया है। करीना और अमृता को अक्सर वर्कआउट करने के बाद जिम से बाहर निकलते हुए देखा जाता है
सलमान खान और आमिर खान
सलमान और आमिर ने पहली बार फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ में साथ काम किया था। यह फिल्म दोस्ती के खट्टे मीठे पलों को दिखाती है, जिसमें रवीना टंडन और करिश्मा कपूर ने भी काम किया था। एक इंटरव्यू में आमिर खान ने बताया था कि सलमान अक्सर शूटिंग पर लेट पहुंचते थे। इस कारण वह उन्हें अच्छे नहीं लगते थे और उन्होंने तय कर लिया था कि वह आगे से उनके साथ काम नहीं करेंगे।
सोनम कपूर और जैकलीन फर्नांडिस
सोनम और जैकलीन की दोस्ती जगजाहिर है। सोनम और जैकलीन हमेशा एक-दूसरे के करीब रहती हैं और फैशन पर जमकर बातचीत करती हैं. जैकलीन की सोनम से पहली मुलाकात 2011 में उनकी फिल्म ‘मौसम’ के प्रीमियर में हुई थी. लेकिन दोनों की दोस्ती परवान तब चढ़ी, जब 2013 में जैकलीन ने फिल्म ‘रेस-2’ के लिए सोनम के पिता अनिल कपूर के साथ शूटिंग की। पार्टीज के अलावा कई अवॉर्ड शो में दोनों साथ देखी जा चुकी हैं।
रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी
जब भी रणबीर कपूर के दोस्तों की बात होती है, तो सबसे ऊपर अयान मुखर्जी का नाम आता है। ‘वेकअप सिड’ और ‘ये जवानी है दीवानी’ के बाद अब ये एक्टर-डायरेक्टर के तौर पर तीसरी फिल्म ‘ड्रेगन’ की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। बता दें कि जब रणबीर का कैटरीना से ब्रेकअप हुआ तो अयान ने उन्हें इमोशनल तौर पर सपोर्ट किया था।

बॉलीवुड में अब ये नहीं रहे दोस्त
बॉलीवुड में कहते हैं कोई किसी का दोस्त नहीं होता। कई ऐसी जोड़ियां मौजूद रही हैं, जिनकी दोस्ती की कभी मिसालें दी जाती थी. लेकिन अब इनके बीच इतनी कड़वाहट आ चुकी है कि ये एक-दूसरे के बारे में बात करना या एक-दूसरे से टकराना भी पसंद नहीं करते।
काजोल और करण जौहर
करण और काजोल की दोस्ती लगभग 25 साल पुरानी है, लेकिन पिछले साल इस दोस्ती में दरार आ गई। इसका कारण रहा करण और काजोल के पति अजय देवगन की फिल्मों (ऐ दिल है मुश्किल और शिवाय) के बीच क्लैश होना। ये दोनों फिल्में एक ही दिन रिलीज हुई थी। अपनी इस दोस्ती में तनाव पैदा होने के बाद करण जौहर ने कहा कि कभी-कभी चैप्टर खत्म हो जाते हैं। किताबें खत्म हो जाती हैं. रिश्ते भी खत्म हो जाते हैं। वहीं, अब काजोल करण के बारे में बात करने से भी बचती हैं।
कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर
कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ने अपने कॉमेडी शोज के जरिए देशभर से लेकर विदेशी दर्शकों को भी लोटपोट किया है. कॉमेडी की दुनिया की इस मशहूर जोड़ी ने लंबे समय तक दर्शकों को हंसाया, लेकिन इनकी गहरी दोस्तों पर विवाद के बादल इसी साल मार्च महीने में छा गए। ऑस्ट्रेलिया से एक कॉमेडी शो करके लौटते समय फ्लाइट में दोनों का झगड़ा हुआ, कथित तौर पर शराब के नशे में कपिल ने सुनील पर हाथ तक उठा दिया था। विवाद के बाद सुनील ने कपिल का शो छोड़ दिया. इसके साथ ही दोनों की दोस्ती भी खत्म हो गई।
सोनम कपूर और रणबीर कपूर
‘सावरियां’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले सोनम और रणबीर कभी बेस्ट फ्रेंड्स हुआ करते थे। कहा जाता है कि एक करण जौहर के चैट शो पर सोनम ने रणबीर के ऊपर ऐसी टिप्पणी कर दी थी, जिससे इनकी दोस्ती में तकरार आ गई। डेब्यू फिल्म के सेट पर इनके अफेयर की खबरें भी उड़ी थीं, लेकिन अब ये एक-दूसरे का सामना करना भी पसंद नहीं करते।
सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण
इन दोनों एक्ट्रेसेस ने लगभग साथ ही अपने करियर की शुरुआत की थी, दोनों की दोस्ती भी पक्की मानी जाती थी। ‘कॉफी विद करण’ के एपिसोड में शामिल हुईं सोनम और दीपिका की दोस्ती के बारे में काफी चर्चा हुई, इसी शो में दोनों ने रणबीर कपूर की जमकर खिल्ली उड़ाई थी, जिस पर विवाद भी हुआ हालांकि, बाद में किन्हीं वजहों से दोनों के रिश्तों में कड़वाहट पैदा हो गई।
सलमान खान और संजय दत्त
सलमान और संजय की दोस्ती ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन दोनों जगह मशहूर रही है। फिलहाल दोनों के रिश्ते ठीक नहीं हैं. बताया गया कि जब संजय दत्त जेल से रिहा हुए तो सलमान उनसे मिलने तक नहीं पहुंचे। इस बात से संजय नाराज हो गए और उनकी दोस्ती में दरार पड़ गई। इस दोस्ती टूटने का कारण संजय दत्त द्वारा अपनी मैनेजर रेशमा शेट्टी को हटाना भी बताया गया।
संजय लीला भंसाली और सलमान खान
संजय और सलमान की जोड़ी ने ‘खामोशी’ और ‘हम दिल दे चुके सनम’ जैसी सुपरहिट फिल्में दी, ऑन-स्क्रीन के साथ इनकी ऑफ-स्क्रीन दोस्ती भी पक्की हुई। भंसाली की रणबीर-सोनम स्टारर फिल्म ‘सावरियां’ में भी सलमान ने स्पेशल अपीयरेंस दिया था, लेकिन इसके बाद संजय की किसी फिल्म में सलमान नहीं दिखे।

बचपन में बेहद शरारती थे अभिषेक
अमिताभ बच्चन के दोनों बच्चे, श्वेता और अभिषेक किस तरह रक्षाबंधन मनाया करते थे। कैसे दोनों में झगड़े होते और बचपन में अभिषेक बच्चन क्या चीज दिल से मांगा करते थे।श्वेता के अनुसार इन दोनों में अभिषेक ज्यादा शरारती थे और श्वेता को काफी तंग किया करते थे। बचपन में अभिषेक ने एक बार चुपके से कार चलाई थी। इस बात का पता श्वेता को लगा तो अभिषेक के इस राज को उन्होंने एक हथियार की तरह इस्तेमाल किया। इसके बाद से जब भी अभिषेक उनको तंग करते तो वह कार चलाने वाली बात मम्मी-पापा को बताने की धमकी देकर उनको वहीं रोक देती थीं।

प्रेरणा को शाहरुख बनने की है तमन्ना
अभिनेता अक्षय कुमार के साथ ‘रुस्तम’ जैसी सफल और कई अवॉर्ड से सम्मानित फिल्म बना चुकीं प्रड्यूसर प्रेरणा अरोरा इन दिनों अक्षय के साथ अपनी रिलीज़ के लिए तैयार फिल्म ‘टॉइलट एक प्रेम कथा’ के प्रचार-प्रसार और मार्केटिंग के काम में जी-जान से जुटी हैं। प्रेरणा ने कहा कि वह एक महिला प्रड्यूसर हैं तो कहानियां चुनते समय इस बात का पूरा ध्यान रखती हैं कि उनकी फिल्मों में महिलाओं की समस्याओं, सकरात्मक सोच सहित समाज और देश के विकास पर बात की जाए। वह कहती हैं कि वह अगले पांच सालों में अपने कार्य क्षेत्र की शाहरुख खान बनना चाहती हैं।

अक्सर-2 का पोस्टर रिलीज
सीरियल ‘सरस्वती चंद्र’ में काम कर चुके गौतम रोडे जल्द ही फिल्म ‘अक्सर 2’ में नजर आने वाले हैं और हाल ही में उन्होंने अपनी इस नई फिल्म का पहला मोशन पोस्टर रिलीज किया है। बता दें कि इस फिल्म में गौतम लीड रोल में नजर आएंगे और उनके अपोजिट फिल्म में जरीन खान दिखेंगी। गौतम ने इस पोस्टर को ट्विटर पर रिलीज किया है। अपनी फिल्म के इस पोस्टर को रिलीज करते हुए उन्होंने लिखा कि ‘यह रहा मेरी नई फिल्म का मोशन पोस्टर ‘अक्सर 2’… जल्द ही होगी रिलीज।

मीका से नाराज हुए अमेरिकी मूल के भारतीय
अमेरिका में शो की तैयारी में जुटे गायक मीका सिंह ने अपनी टिप्पणी से वहां रह रहे भारतीय प्रशंसकों को नाराज कर लिया है। मीका ने प्रशंसकों से अपील करते हुए कहा था कि मिलकर भारत और ‘अपने पाकिस्तान’ का स्वतंत्रता दिवस मनाते हैं। भारतीय मूल के अमेरिकी लोगों ने इस टिप्पणी को अक्षम्य बताया है। ह्यूस्टन में 12 अगस्त को मीका का शो प्रस्तावित है। शो से पहले एक वीडियो जारी कर उन्होंने भारत और पाकिस्तान के अपने प्रशंसकों से इसमें शामिल होने की अपील की। इस वीडियो में उनके साथ शो का पाकिस्तानी मूल का प्रमोटर भी देखा जा सकता है।

हैरी मेट सेजल का नया गाना रिलीज
जब हैरी मेट सेजल का नया गाना फुर्र 3 अगस्त को रिलीज कर दिया गया है। इससे पहले इस गाने का टीजर विडीयो रिलीज किया गया था। गाने को प्रीतम और डीजे डिप्लो ने मिलकर कंपोज किया है वहीं मोहित चौहान ने इसे अपना आवाज दी है। इस गान में बहुत से लोग सोचेंगे कि डीजे डिप्लो का योगदान क्या है तो आपको बता दें कि उन्होंने इस भांगडा गाने को ईडीएम टच दिया है। इसी वजह से यह गाना काफी समय तक आपकी प्लेलिस्ट में बना रहेगा। बिना ज्यादा समय लिए यह गाना टॉप में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो गया है। इस गाने में लीडिंग स्टार्स भांगड़ा करते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन यह कहना गलत नहीं होगा कि यह गाना आपको डांस फ्लोर पर थिरकने के लिए मजबूर कर देगा।

मलाइका पर उठे सवाल
बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान को इंस्टाग्राम यूजर से इतने बेकार कमेंट की उम्मीद नहीं रही होगी। एक्ट्रेस की शॉर्ट पहने हुए एक फोटो मुंबई बेस्ड फोटोग्राफर ने शेयर की थी। इसपर कई लोगों ने कमेंट किया। जिनमें से एक ने मलाइका पर अरबाज के साथ तलाक में मिली रकम पर ऐश करने का आरोप लगाया। इसके अलावा उनके कपड़े पहनने के तरीके पर भी आपत्ति जताई।
फील गुड फैब्रिक नाम के यूजर ने मलाइका की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा- आजकल ये महिलाएं ऐसा ही करती हैं। एक अमीर लड़के से शादी करके उसे भारी भरकम रकम के लिए तलाक दे देती हैं। उसके बाद उन पैसों से मजे करती हैं। तुम्हें एलुमनी की जरुरत क्यों हैं जब खुद कमाने में समर्थ हो।
वॉग अवार्ड में छाया रहा बच्चन परिवार
अमिताभ बच्चन का पूरा परिवार वॉग अवार्ड समारोह में छाया रहा। ग्लैमर वर्ल्ड में बच्चन परिवार हमेशा ही सुर्खियों में रहता है। इस बार जया बच्चन यहां बेटी श्वेता बच्चन और नातिन नव्या नंदा के साथ नजर आईं। इस दौरान ब्लैक कलर की ड्रेस में ऐश्वर्या राय बच्चन ने एंट्री की। वह बेहद ग्लैमरस लग रही थीं। इस मौके पर दिशा पटानी काफी बोल्ड एंड सेक्सी लुक में नजर आईं। उन्होंने ब्लैक और गोल्डन कॉम्बिनेशन का ड्रेस पहना हुआ था। शाहिद कपूर के साथ मीरा राजपूत भी फंक्शन में शामिल हुईं। उन्होंने ब्लैक कलर की खूबसूरत ड्रेस पहनी थी, जिसमें वह बेहद ग्लैमरस नजर आ रही थीं। वरुण धवन भी एकदम स्टाइलिश दिखाई दिए.

सलमान के साथ नजर आई मोनी
टीवी की जानीमानी मौनी रॉय अपने बॉलीवुड को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। हाल ही में सलमान के साथ उनकी एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। यह तसवीर ‘बिग बॉस 11’ के प्रोमो की है जिसमें सलमान इंडियन क्रिकेट टीम की जर्सी में दिख रहे हैं1 फिलहाल साफ नहीं हो पाया है कि मौनी ‘बिग बॉस’ का हिस्‍सा है या नहीं। वहीं मौनी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो पिछले काफी लंबे समय से मौनी रॉय और मोहित रैना एकसाथ हैं लेकिन दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप की बात कबूल नहीं की है।

भल्लादेव की मांग अब विदेशों में भी
‘बाहुबली’ सीरीज की दोनों फिल्मों की ताबड़तोड़ सफलता के बाद भल्लादेव यानि राणा दुग्गाबती की मांग सिर्फ देशभर में नहीं बल्कि विदेशी फिल्म इंडस्ट्री में भी बढ़ गई है। इसी बीच राणा ने अपने पहले इंटरनेशनल प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी है। राणा के मुताबिक, यूके के स्टूडियो द लंदन डिजिटल मूवी एंड टीवी स्टूडियोज ने उन्हें एशियन एम्बैसडर बनाया है। इसके साथ उन्होंने उनके साथ एक फिल्म भी साइन की है।

 

अब मोनिका हुईं टॉपलेस
मॉडल सिंगर मोनिका डोगरा इस समय रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आ रही हैं। लेकिन इस शो की प्रतिभागी बनने के अलावा भी वो सुर्खियों में छाई हुई हैं। इसकी वजह है उनके सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की गईं टॉपलेस तस्वीरें। मोनिका को एक निर्भीक और बोल्ड शख्सियत माना जाता है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। जिसकी वजह से वो लाइमलाइट में आ गई हैं।
बहन कृष्णा को लेकर ओवर प्रोटेक्टि‍ड हैं टाइगर
टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में अपनी बोल्ड बहन कृष्णा श्रॉफ के बारे में जो कहा है वह वाकई हैरान करने वाला है। टाइगर श्रॉफ ने कहा है कि जब बहन कृष्णा की बात आती है तो मैं उसे लेकर ओवर प्रोटेक्टि‍ड हूं। टाइगर बोले, मैं चाहता हूं कि मैं अपनी बहन को कंबल में लपेट कर रखूं।’ उन्होंने कहा कि मेरी इस सोच के लिए शायद लोग मेरी आलोचना करें लेकिन मुझे उससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि लोग अपने अपने नजरिए से चीजें देखते हैं।

झलक दिखला जा 10′ को होस्ट करेंगी श्रीदेवी
टीवी फैन्स के लिए खुशखबरी है कि उनका फेवरेट डांस शो झलक दिखला जा एक बार फिर टीवी स्क्रीन पर लौट रहा है। नवंबर में इस शो को टेलिकास्ट किए जाने की खबरे हैं लेकिन इस शो से जुड़ी इससे भी बड़ी खबर शो के जज को लेकर है। खबर के मुताबिक इस डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा को बॉलीवुड की फेवरेट स्टार श्रीदेवी होस्ट कर सकती हैं1 ‘काटे नहीं कटते दिन ये रात’ जैसे कई गानों में अपने डांस से दर्शकों को दीवाना बनाने वाली बेहतरीन अदाकारा श्रीदेवी को इस शो में जज के तौर पर साइन किये जाने की चर्चा है।

अब किराये से भी कमाएंगे सलमान

अभिनेता सलमान खान ने अपनी नवनिर्मित कमर्शियल बिल्डिंग का 2140 वर्ग मीटर का एरिया बिग बाजार के मालिक किशोर बियानी की कंपनी फ्यूचर ग्रुप को लीज पर दिया है। इसके लिए कंपनी सलमान को 80 लाख रुपए प्रति महीना किराया देगी। हालांकि, पांच साल बाद यह राशि बढ़कर 89.6 लाख रुपए हो जाएगी। बांद्रा स्थित इस प्रॉपर्टी के लिए सलमान ने कंपनी से 2.4 करोड़ रुपए की डिपोजिट राशि भी ली है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले सप्ताह रजिस्ट्रेशन ऑफिस में यह डील फाइनल हुई है। सलमान की ओर से उनके पिता सलीम खान ने सारा पेपरवर्क किया है। 13 जुलाई को इसका रजिस्ट्रेशन हुआ है। सलमान ने अभी तक डील की पुष्टि नहीं की है जबकि उनके पिता सलीम खान का कहना है कि उनके पास डील की कोई डिटेल नहीं है।
2012 में 120 करोड़ में खरीदी थी सलमान ने प्रॉपर्टी
सलमान खान ने 2012 में यह प्रॉपर्टी 120 करोड़ रुपए में खरीदी थी। उनका उद्देश्य शुरुआत से ही साफ़ था कि वे यहां कमर्शियल बिल्डिंग बनाएंगे।
शुरुआत में यह प्रॉपर्टी एक सोसाइटी थी, जिसमें 16 फ्लैट थे। सलमान ने इसे खरीदने के बाद सभी तुड़वा दिए थे।
2013-14 में उन्होंने यहां कंस्ट्रक्शन वर्क शुरू कराया और 2017 की शुरुआत में यह पूरा हो गया। बिल्डिंग की परमिशन के कागजात सलमान के नाम पर हैं। किशोर बियामी खोल रहे हैं फ़ूड हॉल
डील की पुष्टि फ्यूचर ग्रुप के मालिक किशोर बियानी ने की है। उनके मुताबिक, वे यहां फ़ूड हॉल खोल रहे हैं।
लीज्ड प्रॉपर्टी में बिल्डिंग का बेसमेंट (609.35 वर्ग मीटर), लोअर फ्लोर (578.54 वर्ग मीटर), फर्स्ट फ्लोर (579.61 वर्ग मीटर) और सेकंड फ्लोर (578.54 वर्ग मीटर) शामिल है। प्रॉपर्टी फिलहाल, 60 महीने यानी 5 साल की लीज पर दी गई है।

पुरुषों को भी बुर्के से मुक्त होने की जरुरत
बॉलिवुड अभिनेत्री रत्ना पाठक शाह इन दिनों अपनी रिलीज़ के लिए तैयार फिल्म लिपस्टिक अंडर माय बुर्का के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। लगातार विवादों में रही इस फिल्म के बारे में रत्ना ने कहा कि आज सिर्फ महिलाएं ही नहीं बल्कि पुरुष भी एक अलग तरह के बुर्के में जी रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह औरतों की हर उस लड़ाई में साथ हैं, जिस बात से औरतों को तकलीफ हो रही है।
रत्ना ने कहा , ‘मेरे हिसाब से बुर्का सिर्फ एक नाम है वरना इसे घूंघट भी कहा जा सकता था। बुर्का आज हर व्यक्ति के अंदर है, हम सब अपने पैरों में बेड़िया बांध रहे है। बुर्का सिर्फ औरतों पर ही नही होती बल्कि मर्दो पर भी लागू है। मैं समझती हूं पुरुषों पर भी एक बुर्का है, उन्हें हमेशा अपने आप को माचो स्टाइल में दिखाना और बहुत सी चीजों में अपनी राय न देना एक बुर्के में रहने की तरह ही है। जो गलत है। मर्द भी बुर्का ओढ़े घूमते हैं, उन सब से मर्दों को मुक्त हो जाना चाहिए क्योंकि जो चीज हमें अपनी चाहतों को पाने से रोकती है, वह गलत है। जो चीज आपकी दिल की भावना को बाहर लाने से रोके, वह गलत हैं। मैं ऐसे बुर्के से हमेशा लड़ती रहूंगी।
फिल्म की निर्देशक अलंकृता श्रीवास्तव कहती हैं, हम फिल्म में यह दिखाना चाहते है कि सपना कोई भी हो बस उसे मरने नही देना चाहिए। लगातार हर मामले और काम में औरतों को सीमित रखा जाता है, जिससे वह अपने आप को कमतर महसूस करती है… सिर्फ इसलिए क्योंकि उन्हें मौका नही मिलता है। यह फिल्म तमाम मर्दो और महिलाओं को जागरूक करेगी और अपनी जिंदगी अपनी तरह जीने के लिए प्रोत्साहित करेगी।
फिल्म लिपस्टिक अंडर माय बुर्का आज रिलीज हुई है, इस फिल्म में रत्ना पाठक शाह, कोंकणा सेन शर्मा, अहाना कुमरा, पल्बिता बोरठाकुर, सुशांत सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म को प्रड्यूस किया है प्रकाश झा ने जबकि इसे एकता कपूर की कंपनी ऑल्ट बालाजी प्रजेंट कर रही है।
अर्जुन ने खोली अपनी ही पोल
अभिनेता अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म मुबारकां की प्रमोशन में जुटे हैं. इसी दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी की एक बड़ी बात भी खोली है। दरअसल, जब अर्जुन कपूर 20 की उम्र के आसपास थे तो उनके पास अपनी कोई कार नहीं थी। तब वह अपने पापा की मर्सिडीज लेकर रात में अपने दोस्तों के साथ नाइट क्लब जाया करते थे। दरअसल, नाइट क्लब्स में अगर लड़के महंगी गाड़ी से आते हैं तो उनको एंट्री आसानी से मिल जाती थी।
जब ऐसा 3-4 बार हुआ तो अर्जुन कपूर के पापा बोनी को टेंशन हो गई। उन्होंने एक दिन गंभीर मुद्रा में अर्जुन से पूछ लिया कि क्या उसकी कोई गर्लफ्रेंड है। इस पर अर्जुन ने अपने पापा को साफ जवाब दिया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नहीं बल्कç? 3-4 दोस्तों के साथ नाइट क्लब जाते हैं।
आम हालातों में कोई भी पिता इस बात पर राहत महसूस कर सकता था लेकिन बोनी की तो टेंशन और बढ़ गई और अपनी चिंता में उन्होंने अर्जुन से पूछ ही लिया कि क्या वह स्ट्रेट है। अपनी सेक्सुएलिटी पर उठे सवाल पर तो अर्जुन को भी खासा झटका लगा।
अर्जुन ने बताया कि उस वक्त तो उन्हें इस बात पर बहुत गुस्सा आया था लेकिन अब पापा बोनी की ये बात सोचकर वह बहुत हंसते हैं।
अर्जुन सिर्फ 11 साल के थे जब उनके पापा बोनी कपूर ने श्रीदेवी से दूसरी शादी करने का फैसला किया था. तब से लेकर अभी तक अर्जुन और उनके
अर्जुन अपने परिवार के बारे में कम ही बात करते हैं। अर्जुन की अपनी मां के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग थी और उनके मरने के बाद अर्जुन अपनी बहन और दादी के काफी करीब हैं। मां की मौत के बाद अर्जुन के ऊपर उनकी बहन की सारी जिम्मेदारी आ गई और रातों रात वह अपनी बहन के पैरेंट बन गए थे जिसके लिए वह उस समय तैयार नहीं थे लेकिन दोनों भाई बहन ने एक-दूसरे को संभाला और इन्हें अक्सर ही साथ में हैंगआउट करते देखा जा सकता है।

मोहनीश को ऐसे मिली सफलता
बौलीवुड में कुछ करने की ललक ही मोहनीश को मायानगरी की रंगीन दुनिया में लाई थी। 1983 में आई फिल्म ‘बेकरार’ से ऐक्टिंग की शुरुआत करने वाले नूतन के बेटे मोहनीश आए तो थे ऐक्टर बनने पर 1989 की ब्लौकबस्टर फिल्म ‘मैं ने प्यार किया’ में सलमान के अपोजिट उन के नैगेटिव किरदार ने उन्हें सुर्खियों में ला दिय।. मोहनीश ने कई यादगार किरदारों को निभाया है. फिल्म ‘हम आप के हैं कौन’ और ‘हम साथसाथ हैं’ में उन के द्वारा निभाया गया आदर्श बड़े भाई का किरदार हमेशा याद रहेगा। 3 साल पहले आई फिल्म ‘जय हो’ के बाद वे छोटे परदे से जुड़े और दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। इन दिनों वे ऐंड टीवी पर आ रहे क्राइम शो ‘होशियार’ को होस्ट कर रहे हैं।
अपने कठिन दौर को याद करते हुए मोहनीश ने कहा कि उस दौर की ‘पुराना मंदिर’ मेरी हिट फिल्म थी, लेकिन हौरर फिल्मों को उस समय बी ग्रेड माना जाता था1 फिल्मों में नाकामयाब होने के बाद मैं ने इंडस्ट्री छोड़ने का मन बना लिया और फ्लाइंग सीखना शुरू कर दिया, क्योंकि काम तो करना ही था। तभी मैं मैंने प्यार किया’ फिल्म का औडीशन के लिए सिलैक्ट हो गया। उस फिल्म में निभाया गया मेरा ग्रे करैक्टर मेरे कैरियर का टर्निंग पौइंट साबित हुआ।
उन के जीवित रहते मेरा फिल्मी कैरियर शुरू हो चुका था, लेकिन परवान नहीं चढ़ा था. उन्होंने मेरी फिल्में ‘मैं ने प्यार किया’ और ‘बाग़ी’ देखीं। उन्हें मेरा काम पसंद आया. जब बीच में मेरे पास कोई काम नहीं था तब वे हमेशा मेरी हिम्मत बढ़ाती रहतीं और अमितजी का उदाहरण देतीं. हालांकि मेरे ऊपर घर चलाने की जिम्मेदारी नहीं थी, लेकिन वे कहती थीं कि लाइफ में किसी भी चीज की गारंटी नहीं है.
उन की कौन सी फिल्में आप को सब से ज्यादा पसंद हैं?
जब मैं छोटा था तब उन की फिल्में कम देखता था, क्योंकि मां अपनी फिल्मों में रोती बहुत थीं और मुझे उन्हें रोते हुए देखना बिलकुल पसंद नहीं था. मैं उन्हें परदे पर ही सही, लेकिन तकलीफ सहते हुए नहीं देख सकता था. कुछ फिल्में तो मैं ने तब देखीं, जब बड़ा हो गया था. उन की फिल्में ‘सुजाता’, ‘बंदिनी‘, और मिलन’ मुझे बहुत पसंद हैं.
मां के नाम का सहारा इतना रहा कि 20-22 साल तक तो इसी नाम से फिल्में चलती रहीं और काम मिलता रहा। असुरक्षा की भावना से मैं आज तक नहीं उबर पाया हूं। मैं मानता हूं कि हम सभी में असुरक्षा की भावना रहती है. जब मैं इंडस्ट्री में नया आया था तब से ले कर आज तक फिल्मों में जो बदलाव आया है। वह तकनीकी रूप से ज्यादा आया है। पहले बंदिशें बहुत थीं, आज उतनी नहीं हैं। आज किसी ऐक्टर को देख कर आप अंदाजा नहीं लगा सकते कि यह ऐसी फिल्म बनाएगा। पहले सभी के स्लौट सीमित थे। हर फिल्म में कौमेडियन, विलेन, हीरो सभी अलग होते थे, लेकिन आज की फिल्मों की कहानी अलग तरह की होती है. यह बदलाव ही है।

टॉपलेस नजर आई मोनालिसा
कंटेस्टेंट और भोजपुरी सेंसेशन मोनालिसा एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। टीवी शो ’नच बलिए’ के बाद मोनालिसा पहली बार चर्चा में आई हैं। दरअसल, मोनालिसा सोशल मीडिया पर सक्रिय हो गई हैं। मोना ने हाल ही में एक सेंसेशनल फोटोशूट करवाया है। फोटोशूट की कुछ तस्वीरें मोना सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। फोटोशूट की खास बात ये कि वो इसमें टॉपलेस नजर आ रही हैं। मोना का ये अवतार पहली बार देखने को मिला है। मोना ने ये तस्वीरें शनिवार को शेयर की थीं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने तो मोना की इस फोटो को एप्रिशिएट किया तो कुछ ने खराब कमेंट भी किए।

दोशांझ के साथ नजर आयेंगी सोनाक्षी
फिल्म ’नूर’ में मूव योर लक गीत में साथ नजर आ चुके दिलजीत दोशांझ और सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही एक बार फिर साथ दिखने वाले हैं। इस बार इन दोनों के साथ दिखाई देंगे आदित्य रॉय कपूर। जी हां, आपके ये चहेते सितारे जल्द ही एक साथ नजर आएंगे। इवेंट मैनेजमेंट कंपनी विजक्राफ्ट फिल्म प्रोडक्शन में कदम रखने जा रही है और अपनी पहली ही फिल्म में इस कंपनी ने सोनाक्षी, दिलजीत और आदित्य को साइन किया है। विजक्राफ्ट फिल्म प्रोडक्शन के एक फाउंडर डायरेक्टर ने कहा, ’ जो फिल्में हम बना रहे हैं उनमें से एक में हमने सोनक्षी, दिलजीत और आदित्य को साइन किया है। ये फिल्म रोमांस, कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर होगी।उन्होंने यह भी बताया कि प्रोडयूसर वासू भगनानी भी इसे प्रोडयूस कर रहे है।

 

अर्जुन कपूर ने दोस्तो के साथ मनाया जन्मदिन
अभिनेता अर्जुन कपूर सोमवार को 32 साल के हो गए। रविवार रात अर्जुन कपूर ने अपनी करीबी दोस्तों, बहन अंशुला कपूर और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ जन्मदिन मनाया। रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, करण जौहर, आदित्य रॉय कपूर, संजय कपूर समेत कई सेलेब्स इस जश्न का हिस्सा बने। पार्टी की इनसाइड तस्वीरें करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर साझा की, जिसमें अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के कथित ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह और एक्स ब्वॉयफ्रेंड रहे रणबीर कपूर एक-साथ दिखाई दे रहे हैं। फोटो में बर्थडे ब्वॉय अर्जुन कपूर के अलावा करण जौहर और अभिनेता संजय कपूर भी मौजूद रहे।

रणबीर को कैटरीना की खरी खरी
बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर के बीच अब भले ही लव रिलेशनशिप नहीं रहा हो लेकिन फिर भी कैटरीना हमेशा रणबीर को अच्छा दोस्त बताती हैं और अपने दिल की खरी खरी कह देती हैं। मुंबई में गुरूवार को फिल्म ’जग्गा जासूस’ के प्रमोशन के दौरान एक बातचीत में कैटरीना ने बताया कि उन्होंने साल 2009 में आई फिल्म रॉकेट सिंह सेल्समैन ऑफ द ईयर देखने के बाद रणबीर कपूर को फोन किया था और बताया कि उनकी ये फिल्म नहीं चलेगी। हालांकि कटरीना ने ये नहीं बताया कि उस फिल्म में ऐसा क्या ख़राब था, जिसके चलते उन्होंने ऐसा कहा।
रणबीर, फिल्म जग्गा जासूस के निर्माता भी हैं। एक सवाल के जवाब में कैटरीनाने कहा कि रणबीर ने निर्माता के तौर पर इस फिल्म में कुछ भी नहीं किया है।
रॉयल लुक में नजर आईं दीपिका
बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने हाल ही में फोटोशूट करवाया है। लेटेस्ट फोटोशूट में दीपिका ने एक फोटो में जहां सिल्क बेबी पिंक चाइनिज कॉलर का गाउन पहना है, जिसकी प्लफी स्लिव्स है। वहीं, एक फोटो में वह ग्रीन साटीन ड्रैस में नजर आ रही हैं। इनके अलावा एक और फोटो में दीपिका येलो मिडी आउटफिट में हैं, जिसमें उनका लुक बहुत स्टनिंग लग रहा है। इन सभी ड्रैसेज के साथ दीपिका ने हेवी नेक पीस पहना है, जो उन्हे रॉयल लुक दे रहा है।

खुशी किसी शो में नहीं-श्रीदेवी
अभिनेत्री श्रीदेवी कपूर ने अपनी छोटी बेटी खुशी कपूर के एक डांस आधारित शो के लिए ऑडिशन देने की अफवाहों को निराधार बताया है। इस हफ्ते की शुरुआत में, खबर आई थी कि खुशी ने डांस निर्देशक एवं फिल्म निर्देशक रेमो डिसूजा के ’डांस प्लस’ शो के लिए ऑडिशन दिया है, लेकिन श्रीदेवी ने इसे गलत खबर बताया है। अपनी आगामी फिल्म ’मॉम’ के प्रचार के दौरान श्रीदेवी ने कहा, खुशी किसी भी डांस क्लास या किसी शो में हिस्सा नहीं ले रही हैं। यह खबर किसी भी तरह से सही नहीं है। हमें आश्चर्य है कि यह खबर कहां से आई।